Ads (728x90)

मुंबई, 1 दिसंबर 2017: उभरती उद्यमी प्रतिभाओं को एक आवश्यक मंच प्रदान करने के लिए ड्रूम द्वारा डिजाइन की गई बी-प्लान कम्पीटिशन में रोहित जोशी और रेणु के. कोक्कट्टु की आईआईटी रूड़की की टीम को विजेता के तौर पर चुना गया। इस दौरान उन्हें डेढ़ महीने चली विस्तृत मूल्यांकन प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। विजेताओं को एक लाख रुपए का नगद पुरस्कार और चुनिंदा ड्रूम मर्केंडाइज, फर्स्ट रन-अप पुरस्कार आईआईएम शिलॉन्ग और गुड़गांव के ग्रेट लेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट को संयुक्त रूप से मिला। आईएमआई, नई दिल्ली की टीम सेकंड रनर-अप रहीं।ड्रूम में प्री-प्लेसमेंट इंटरव्यू और ड्रूम के संस्थापक और सीईओ व सीरियल उद्यमी व मेंटर संदीप अग्रवाल के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

इस नेशनल बिजनेस स्ट्रेटेजी और प्लानिंग कम्पीटिशन में 269 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतिभागियों को विभिन्न इनोवेटिव बिजनेस स्ट्रेटेजी विकसित करने की चुनौती दी गई थी, जो ड्रूम के सी2सी मार्केटप्लेस फॉर्मेट को लोकप्रिय बना सके, जहाँ कोई भी व्यक्ति अपने वाहनों को सीधे इस प्लेटफार्म पर लिस्ट कर सके और खरीदार सीधे उस वाहन को खरीद सके। प्रस्ताव तैयार करना भी कम बड़ी उपलब्धि नहीं थी; प्रतिभागियों को ऑन-ग्राउंड रिसर्च करनी थी। साथ ही उन्हें प्रस्तावित प्लान ऑफ एक्शन का ब्लूप्रिंट भी तैयार करना था। इसमें से प्रत्येक के लिए क्रमशः 35% और 65% अंक निर्धारित थे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger