Ads (728x90)

महापौर ने कहा कि मेरा राजनीतिक कैरियर बदनाम करने के लिए यह मनगढ़ंत कहानी रची गई है

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी। भिवंडी के कांग्रेसी कार्यकर्ता वा प्रदेश कांग्रेस कमेेटी सदस्य सलाम शेख ने आरोप लगाया है कि वह ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर सड़क दुरुस्ती के लिए मनपा आयुक्त से मिलकर बांधकाम विभाग के इंजीनियर सुरेश भट से बात करने गए थे। इसी बीच हुए वाद विवाद में महापौर जावेद दलवी ने उनके साथ मारपीट की जिसमें वह घायल हो गए। पीड़ित कांग्रेस कार्यकर्ता सलाम शेेख ने आरोप लगाया है कि महापौर जावेद दलवी मनपा परिसर में उन की पिटाई डंडे से की जिसके कारण उनके सिर तथा कान के पास चोट आई है और कान के पास लगी चोट में टांके लगे हैं। घायल अवस्था में वह भिवंडी के आईजीएम उप जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार कराने के बाद वह निजी सिराज अस्पताल में जाकर उपचार हेतु भर्ती है जहा उपचार जारी है । पीड़ित कांग्रेसी नेता सलाम शेख की शिकायत पर पुलिस ने महापौर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है परंतु उन्हें गिरफ्तार नही किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है इस संदर्भ में महापौर ने कहा कि उन्होंने किसी को मारा ही नहीं है सूत्रों से पता चला है कि उनके चालक द्वारा मारपीट की गई है ।
ज्ञात हो कि आगामी 2 दिसंबर को ईदे मिलादुन्नबी का पवित्र पर्व है।इस दिन भिवंडी में मुस्लिम समुदाय द्वारा जोरदार जुलूस निकाला जाता है।जुलूस के मद्देनजर खराब सड़कों की तत्काल मरम्मत की मांग को लेकर तथा निर्माणाधीन सड़कों की घटिया कार्यप्रणाली की शिकायत लेकर भिवंडी शहर जिला इंटक कांग्रेस के अध्यक्ष सलाम शेख मंगलवार को मनपा आयुक्त डॉ योगेश म्हसे से मिलने मनपा मुख्यालय गए थे।लेकिन आयुक्त कही जाने की जल्दी में सलाम से न मिलकर अपनी शिकायत इंजीनियर भट्ट को बताने को कहकर चले गए।इसी दौरान इंजीनियर भट्ट भी महापौर जावेद दलवी के साथ कही जाने के लिए बाहर निकले और उन्होंने अपनी शिकायत शाम को बताने की बात कही।लेकिन सलाम अपनी शिकायत अभी सुनने पर अड़े रहे।जिसको लेकर महापौर जावेद दलवी व सलाम में तू-तू,मैं- मैं शुरू हो गया।जिससे आक्रोशित होकर महापौर जावेद दलवी ने सलाम शेख को गाली देते हुए पिटाई शुरू कर दी।इसके बाद भी जब महापौर का दिल नही भरा तो उन्होंने अपनी गाड़ी से डंडा निकालकर सलाम के सिर पर मारा।जिससे उनका सिर फट गया और वे लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े।जिन्हें तत्काल उपचार के लिए निजी सिराज अस्पताल में भर्ती कराया गया।जिनके सिर में टांका लगा है।इधर निजामपुर पुलिस ने सलाम की शिकायत पर महापौर जावेद दलवी पर आईपीसी की धारा 323,324,326,504 के तहत केस दर्ज किया है।
महापौर जावेद दलवी से संपर्क करने पर महापौर इन्होंने कहा कि मेरे साथ सलाम शेख ने बदतमीजी से बात कर धक्का मुक्की की मैंने उसे नहीं मारा यह पूरा मामला मुझे बदनाम करने के लिए और मुझे फंसाने के लिए राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद मामला दूध का दूध पानी का पानी की तरह स्पष्ट हो जाएगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger