Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी। ठाणे जिला परिषद में भाजपा के गटनेता पद पर उल्हास बांगर हुए निर्वाचित ।भाजपा के ठाणे विभागीय अध्यक्ष व सांसद कपिल पाटिल , विधायक किसन कथोरे के मार्गदर्शन में आयोजित जिला परिषद के सदस्यों की बैठक में इन्हें निर्वाचित किया गया है।
जिला ग्रामीण राजनीति में उल्हास बांगर शांत, संयमी व अनुभावी कार्यकर्ता के रूप में पहचाने जाते हैं।इन्होंने मुरबाड पंचायत समिति के पूर्व सभापती पद पर कार्यरत रहकर काम किया है।इन्हें जिला परिषद व पंचायत समिति के कामकाज का अनुभव होने के पश्चात सर्वसम्मति से इन्हें निर्वाचित किया गया है। बतादें कि जिला परिषद मुरबाड तालुका के डोंगरन्हावे गट से उल्हास बांगर जिला परिषद हेतु निर्वाचित हुए हैं। और इन्होंने सिडको के पूर्व अध्यक्ष व राष्ट्रवादी कॉंग्रेस के नेता प्रमोद हिंदूराव की पत्नी ज्योती को पराजित किया है।
जिला परिषद के 53 सदस्यों में से भाजपा के 16 सदस्य हैं जिसमें भाजपा का एक स्वीकृत सदस्य का समावेश है। गटनेता पद नियुक्ति के लिए हुई बैठक में सभी सदस्य उपस्थित थे। . जिसमें सर्वसम्मति से बांगर निर्वाचित हुए हैं। इसी
दरम्यान, उल्हास बांगर को निर्वाचित पत्र जिलाधिकारी डॉ. महेंद्र कल्याणकर द्वारा पेश किया गया। उक्त अवसर पर भाजपा के विधायक संजय केलकर, जिलाध्यक्ष दयानंद चोरघे, जिला परिषद सदस्य देवेश पाटिल आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

Blogger