Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। जनपद के थाना तिर्वा के ग्राम सत्तार निवासी धरमपाल ने मुख्य विकास अधिकारी को एक शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उस की ग्राम सभा में आवास आवंटन में ग्राम विकास अधिकारी ने अपात्र को आवास दिया है जिसकी जांच कराई जाये।
गा्रम सत्तार निवासी धरमपाल पुत्र रामस्वरूप ने आगे कहा कि ग्राम विकास अधिकारी ने 20 हजार रू लेकर राकेश पुत्र छक्कीलाल निवासी सतसार को आवास सुविधा का लाभ दिया है जिसके पास बाइक, समर व पक्के आवास के साथ काफी खेती है जब कि आवास गरीब पात्रों को मिलना चाहिए ऐसा न कर ग्राम विकास अधिकारी रूपयों के लालच में पात्रों को छोड अपात्रों को आवास दे रहा है जो न्याय संगत नहीं है राकेश के नाम 40 हजार रू की पहली किश्त आ चुकी है जिसका निर्माण कार्य रूकवाया जाये और जांच करा कर कार्यवाही कराते हुए दंण्डित किए जाने के साथ पात्रों को आवास दिलाये जाये।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger