Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तानकीआव, मोहित मिश्रा

उन्नाव।गो  हत्या करने के बाद आरोपी तंमचा लहराता हुआ भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही की है वही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी हसनगंज से आरोपी की जल्द गिरफतारी और सख्त कार्यवाही की बात कही है।
जानकारी के अनुसार अजगैन थाने के गांव मकूर निवासी निर्मल कुमार पुत्र नैमीलाल 24 वर्ष के घर के बगल में ही दिनेश कुमार पुत्र गोविन्द का घर है और दोनो परिवारों की बीच आपसी तालमेल था लेकिन लगभग 6 माह से निर्मल के घर के पास घूर का विवाद दिनेश से चल रहा था इस दौरान शनिवार की शाम 5 बजे दोनो में विवाद हो गया और मारपीट होने लगी जिसके बाद दिनेश घर से देशी तमंचा लाकर निर्मल की कनपटी पर सटा कर गोली मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।घटना के बाद हत्यारोपी को जब परिजनों ने पकड़ना चाहा तो वह तमंचा लहराता हुआ भाग निकला।
घटना की सूचना पर पहुची अजगैन पुलिस ने शव को कब्जे मे लेना चाहा तो परिजन राजी नही हुए जिसके बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने परिजनों को समझा बुझाकर कर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही की है। वही घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने सख्त कार्यवाही और आरोपी की जल्द गिरफतारी की बात कही है।

Post a Comment

Blogger