Ads (728x90)

मुंबई,  मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म अभिनेता शशि कपूर के निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने सशक्त अभिनय से पांच दशक से अधिक काल तक सिल्वर स्क्रीन पर राज करनेवाले शशि कपूर के निधन से, हिंदी सिनेमा जगत को समृद्ध बनाने वाले एक महान व्यक्तित्व को हमने खो दिया.

मुख्यमंत्री अपने शोक संदेश में कहते हैं कि घर से ही अभिनय कला शशि कपूर को विरासत में मिली, उन्होंने अपने अभिनय की अलग शैली बनाई। पृथ्वी थियेटर्स की सहायता से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत करनेवाले शशि कपूर की अभिनय यात्रा हिंदी फिल्म उद्योग में चारों तरफ फैल गई। भावनाओं की यादगार प्रस्तुति देनेवाले शशि कपूर ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ अंग्रेजी फिल्मों में भी अपना प्रभावी योगदान दिया। नविनता और जुनून उनके अभिनय का सिर्फ एक हिस्सा नहीं था, बल्कि उनके कुल व्यक्तित्व का गुण था।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger