Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। बीती रात सवारियों को लेकर आ रहा टैम्पो कुत्ते को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके परिणाम स्वरूप एक युवा की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जब कि चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना के विषय में बताया गया कि जनपद हरदोई के थाना मल्लांवा से कुछ लोग मुम्बई जाने के लिए रात्रि में टैम्पो पर सवार होकर कन्नौज स्टेशन आ रहे थे तभी रिलायंस पेट्रोल पम्प के समीप कुत्ते को बचाने के प्रयास

मामूली विवाद को लेकर दबंगो ने दुकनदार को पीटा

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। देर शाम कैन्टीन में हुए वाद-विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीडित द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी पप्पू पुत्र हरीराम मिश्रा ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि कल देर शाम 7ः30 बजे के करीब मैं कैण्टीन की दुकान पर था उसी बीच मोहल्ला बीबी चिमनी निवासी अनीस पुत्र कफीर, दीपक व बादल पुत्र बिरजू, विक्की पुत्र दुलरिया अपने 6,7 अज्ञात लोगों के साथ आए और मारपीट करने लगे जिससे सर व शरीर में चोटे आयी है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger