Ads (728x90)

कुंडा/ प्रतापगढ़, हिन्दुस्तान की आवाज, रवी सिंग


नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी का टिकट कटने के बाद महिमा गुप्ता सोमवार को बुर्का पहनकर मौलाना संग निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने पहुंची। उनके नामांकन कक्ष में पहुंचने के बाद प्रस्तावक पहुंचे।
महिमा का टिकट सपा ने शुरुआत में ही घोषित कर दिया था। उन्होंने चार नवम्बर को सपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन भी किया था। रविवार शाम उनका टिकट काटकर भाजपा की बागी गीता मिश्रा को सपा ने प्रत्याशी बना दिया। सोमवार को गीता मिश्रा के नामांकन के दौरान ही एक मौलाना संग बुर्का पहने एक महिला आई। नामांकन कक्ष में पहुंचते ही लोग चौंक पड़े। देखा बुर्का पहनकर पहुंची महिला महिमा गुप्ता रहीं। कुछ देर बाद पूर्व सांसद सीएन सिंह सहित अन्य प्रस्तावक पहुंचे तो महिमा गुप्ता ने नामांकन किया।
जान को है खतरा, इसलिए पहना बुर्का :
नामांकन के बाद महिमा गुप्ता ने कहा कि लखनऊ से आते समय ही उन्हें जानकारी मिल गई थी कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें नामांकन से रोका जाएगा। ऐसे में वह बुर्का पहनकर नामांकन कक्ष तक आईं। पूर्व सांसद सीएन सिंह ने कहा कि महिमा गुप्ता अभी सपा में हैं और अधिकतर सपाई उनके साथ हैं। चुनाव जीतने के बाद भी सपा में रहेंगी।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger