Ads (728x90)


देखते ही लड़की ने किया सुसाइड



आगरा : नई आगरा के एक एरिया में 15 साल की एक लड़की ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया हैं। कहा जा रहा हैं की, लड़की की एक युवक से शादी होने वाली थी। लेकिन लड़का बहुत ही काला था।

इसी लिए वह लड़की लडके से शादी नहीं करना चाहती थी। उसके परिवार ने लड़की से कहा था की तू एक बार लडके को देखा ले फिर आगे की बात करेंगे। साथ ही आत्महत्या के बाद लड़की ने कोई सुसाइड नॉट भी नहीं छोड़ा हैं।

*क्या हैं पूरा मामला*

मोची का काम करते पिंटूभाई को तीन बेटियां हैं। इन में से दो बेटियां स्कूल जाती हैं। और उनकी बड़ी बेटी अंजलि हाईस्कूल में पढ़ती थी। साथ ही वह हाईस्कूल में पढाई ख़तम करने के बाद घर पर ही रहती थी।

उसकी मां नीलम ने कहा हैं की, अंजलि की शादी की बात चल रही थी। जिसके बाद लड़ने उसे व्हाट्सप्प पर अपना फोटो भी भेजा था। फोटो देखने के बाद भी लड़की का उस लडके से शादी करने का मन नहीं मान रहा था।

क्यों की लड़का थोड़े काले रंग का था। परिवार ने भी अंजलि से कहा था की, तू एक बार लडके को देख ले फिर आगे की सोचेंगे। लेकिन फिर भी उसने हमारी बात नहीं मानी और शनिवार की दोपहर उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger