Ads (728x90)

अलीगढ़ । समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी  मुजाहिद क़िदवई और पूर्व विधायक ज़फर आलम  ने ऊपर कोट एवं भुजपुरा में जनसभा की और क्षेत्रवासियों से वोट की अपील की ।

सपा मेयर प्रत्याशी मुजाहिद क़िदवई ने कहा है कि अलीगढ़ में कभी भी विकास हुआ है तो समाजवादी पार्टी ने ही किया है, मैं अलीगढ़ के सभी क्षेत्रों में समानता के साथ विकास कराऊँगा । भाजपा भाई को भाई से लड़ने का काम करते है , भाजपा नफ़रत की राजनीति करती है,
पूर्व विधायक ज़फर आलम  ने कहा है कि सपा का मेयर मुजाहिद किदवई जी को भारी बहुमत से जीता देना।

समाजवादी पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं वार्ड प्रत्याशियों ने हजारों की संख्या में 1 सुर से समाजवादी पार्टी को जिताने का आह्वान किया और अलीगढ़ को समाजवादी पार्टी का मेयर देने का ऐलान किया।
इस अवसर पर सपा पूर्व विधायक ज़फर आलम ,मुजाहिद क़िदवई, महानगर अध्यक्ष अज्जु इश्हाक,फरीद चौहान, इशाक, बादशाह खान,अब्दुल हमीद घोषी,ज़फर अख्तर, सुबुही खान,मुन्तज़िम क़िदवई,साबिर अल्वी,नवाब,गोपाल बाबू,जावेद अज़ीज़,बकार ,नदीम अख्तर,मो.आदिल,मो.सलीम,इक़रार अहमद, जावेद अजीज,प्रशांत बाल्मिकी, आलम नूर, नईम अख्तर,डॉ. बुनियाद अली खानअसलम चौहान,राहत अली, साकिर अंसारी,यामीन खान अब्बासी,आमिर चौधरी, फुरकान चौधरी,विनोद कुमार गौतम , आदि तमाम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger