Ads (728x90)

अलवर, हिन्दुस्तान की आवाज, साहिल गुप्ता


अलवर। भिवाड़ी क्षेत्र में फिर से एक अपराधिक मामला सामने आया है। जिसमें अपहरण के बाद पांच लाख की फिरौती मांग की गई है। जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा।

पुलिस ने बताया कि भिवाड़ी के यूआईटी सेक्टर छह निवासी दीवानसिंह पुत्र ब्रजकिशोर राजपूत कंपनी में काम कर गुरुवार शाम को अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसने एक कार चालक से लिफ्ट मांगी । कार मेंं पहले से ही तीन अन्य लोग भी सवार थे। इससे पहले वह कुछ समझ पाता कि बदमाशें ने उसके साथ मारपीट की ओर कार में बंद कर तावड़ू ले गए। जहां दीवानसिंह को मुक्त करने के लिए पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की। घर वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दीवानसिंह को आरोपी से मुक्त कराते हुए आरोपी को तावड़ू में दबोच लिया जबकि उसके अन्य साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस की त्वरित कार्रवाई का क्षेत्र में सराहना की गई। वहंीं आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger