Ads (728x90)

एक हजार पैकेट बरामद किया सरकारी चावल


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान


कन्नौज। सत्ता की धमक व हनक में व्यापार कर रहे एक व्यापारी की राइस मील में गुरूवार को जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद ने अचानक छापेमारी करते हुए एक हजार कुन्तल सरकारी चावल बरामद किए जाने के साथ 13 कोटेदारों को निलंबित कर मुकदमा पंजीकृत कराये जाने के निर्देश दिए जिससे जनपद में हडकंप सा मच गया है।


घटना के विषय में बताया गया कि जनपद के थाना सौरिख में एक कथित भाजपा नेता की राइस मील लगी हुई है जो सत्ता की धमक व हनक को दिखाकर अपनी मील में सरकारी चावल को खपा रहा था जिसकी अनेको बार शिकायत मिलने के बाबजूद प्रशासनिक अधिकारी सत्ता की धमक व चमक के आगे अपने को असहाय महसूस कर रहे थे जिसकी शिकायतें बराबर आने से जिलाधिकारी ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए गुरूवार को कथित भाजपा नेता राइस मील में छापेमारी कर एक हजार पैकेट सरकारी चावल को बरामद किया जिसकी जांच पडताल कराये जाने पर मिली जानकारी में सौरिख क्षेत्र के 13 कोटेदारो को ततकाल प्रभाव से जिलाधिकारी ने निलंबित करते हुए जिलाधिकारी ने जिला पूर्तिे अधिकारी वीके महान को उक्त लोगों के विरूद्व मुकदमा पंजीकृत किए जाने के साथ कानूनी कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए। जिसको लेकर जनपद में हडकंप सा मचा हुआ है।

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger