Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तान की आवाज़ मोहित मिश्रा

थाना आसीवन क्षेत्र के अन्तर्गत नगर पंचायत कुरशठ निवासी गंगाराम पुत्र लक्षिमन धानुक उम्र 24 वर्ष कल थाना औरास क्षेत्र में लगने वाले वानारसी के मेला गया था।

शाम को घर वापस आया और घर से शौच करने के लिए निकला लेकिन वापस घर न लौटने पर सारी रात परिजन ढूँढ़ते रहे लेकिन वह नही मिला सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने पेड़ पर लटके ब्यक्ति को देखा तो तुरंत परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर के पेड़ पर लटकाए जाने की बात कही और थाने में सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी आसीवन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्य वाही किए जाने की बात कही है। मृतक की पत्नी गीता का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के एक पुत्र सन्नी उम्र एक वर्ष है। जो अनाथ होकर रह गया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger