Ads (728x90)

घटना का खुलासा करते एसपी व बरामद की गई कारें।

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। छिबरामऊ पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर अन्र्तराज्यीय वाहन लुटेरे व वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह लुटेरों को गिरफ्तार करने के साथ चार कारें बरामद करने के साथ कई गाडियों की बरामदगी शेष बताई है। घटना का खुलासा पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने पत्रकारों के साथ आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान किया
पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि सर्विलांस प्रभारी कुलदीप दीक्षित, छिबरामऊ थाना प्रभारी संतोष कुमार व्यास जब वांछित अपराधियों की धरपकड के लिए मामूर थे। तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ बदमाश दो लूट की चार पहिया गाडी फर्रूखाबाद बेंचने के लिए जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तालग्राम से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। तभी दो गाडियां आकर रूकीं और उसमें से उतरकर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें जनपद मैनपुरी के थाना विछवा के ग्राम वीरपुर निवासी अरविन्द पाल पुत्र उदयवीर व महिपाल पुत्र कन्हई, जनपद फर्रूखाबाद के थाना मेरापुर के रसीदपुर नगला मान निवासी संतोष कुमार पुत्र दफेदार सिंह, ग्राम हरिहरपुर निवासी अरूण पुत्र वीरेन्द्र सिंह व तेजपाल पुत्र हरि भजन राजपूत, पावर हाउस मैनपुरी निवासी मनीष प्रताप पुत्र सुघर सिंह सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि 10 से 12 लोगों का गैंग गाडी लूटने का काम करते हैं। जिसमें तीन से चार लोगों का गु्रप बनाकर एक फर्जी आईडी से नंबर लेकर गाडी बुक करते हैं और रास्ते में मारपीट कर गाडी को लूट लेते हैं। बताया कि गाडियां दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, हरियाणा, राजस्थान आदि से बुक कर लाते हैं और रास्ते में लूट लेते हैं।पुलिस ने बताया कि बरामद की गई गाडियों में दो के मुकदमा पंजीकृत हैं। जो बदमाशों द्वारा नोएडा व दिल्ली से लूटी गई हैं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger