Ads (728x90)

भारत में अधिकृत रिपेयर साझेदार के रूप में नियुक्त किया ~

मुंबई, 1 नवंबर 2017: दुनिया का अग्रणी आईपी सर्विलेंस समाधान प्रदाता विवोटेक ने रिजेनेरसिस (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड (एक सीटीडीआई कंपनी) के साथ अपनी कार्यनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, यह एक सर्विस, ग्लोबल इंजीनियरिंग, रिपेयर व लॉजिस्टिक्स कंपनी है। इस साझेदारी के भाग के रूप में, सीटीडीआई अब अधिकृत रूप से विवोटेक की सर्विसिंग साझेदार बन गई है और दिल्ली-एनसीआर व मुंबई में क्षेत्रीय सहयोग देगी।


इस कार्यनीतिक संधि का लक्ष्य उस सर्विस टाइम को कम करना है जिसका अनुभव विवोटेक के अत्याधुनिक उत्पाद प्रस्तुतियों को मैंटनेंस के दौरान करना पड़ता है। सीटीडीआई के साथ साझेदारी करने से यह फर्म सीटीडीआई के स्थानीय मैंटनेंस केन्द्रों का फायदा उठाकर इस चुनौती को हल करने में सक्षम हुआ है। इससे सर्विस रुके होने के समय में कमी आएगी, जिससे विवोटेक के ग्राहक सेवाओं को जल्द से जल्द शुरू करने में सक्षम होंगे।


विवोटेक में भारत व सार्क के कंट्री मैनेजर श्री संजीव गुलाटी ने कहा, "सीटीडीआई के साथ हमारी कार्यनीतिक साझेदारी ने उस मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाया है जो आईपी सर्विलेंस सिस्टम प्रदाता के रूप में विवोटेक अपने ग्राहकों को मुहैया कराता है। यह ज्यादा तेजी से समाधान देकर प्रयोक्ताओं को अगले स्तर की सहूलियत प्रदान करेगा, जो सीटीडीआई की घरेलू सेवा व समर्थन संयंत्रों के माध्यम से दिया जाएगा। हमें भरोसा है कि इससे न केवल संचालन की लागत काफी हद तक घटेगी बल्कि हमारी संपूर्ण बैंडविथ को बढ़ाकर नए भौगोलिक स्थानों में हमारी सेवा के प्रसार को तेज करेगा।"

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger