Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी।भिवंडी तालुका के कारीवली गावं में बिजली ग्राहकों को अच्छी तरह से बिजली आपूर्ति हो इसके लिए दुरूस्त करने के लिए गए हुए टोरेंट पावर कंपनी के कर्मचारियों के साथ वहां के लोगों ने मारपीट की तथा कंपनी की छह जीप क्षतिग्रस्त कर दिया था। उक्त मामले के विरुद्ध भोईवाडा पुलिस स्टेशन में टोरंट पावर कंपनी के अधिकारियों ने शिकायत की थी। जिसके अनुसार पुलिस ने गंभीरतापूर्वक लेते हुए २१ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। जिसमें से आठ लोगों को पुलिस निरीक्षक विजय भिसे ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जिन्हें मा न्यायालय ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
बतादें कि भिवंडी तालुका के कारीवली ग्रामपंचायत क्षेत्र में भारी संख्या में पावरलूम कारखाना संचालित है जहा बिजली चोरी होने का मामला कंपनी के संज्ञान में आया था। ग्रामीणों के बिजली आपूर्ति सिस्टम में गडबडी होने के कारण बारबार बिजली खंडित होने की शिकायत में वृद्धि हो रही थी। सिस्टम दुरस्त करने के लिए पहुंचे टोरेंट पावर कंपनी के कर्मचारियों को आठ दिन पूर्व दोपहर के समय वहां के लोगों ने मारपीट किया था जिसमें तीन बिजली कर्मचारी जखमी हो गए थे .कारीवली स्थित दुरूस्त करने के लिए गए बिजली कर्मचारियों को काम करने के लिए कुछ लोगों द्वारा समस्या निर्माण किया जा रहा था। इसलिए पुलिस पथक सहित टोरंट पावर कंपनी के दुरूस्ती पथक गए थे। बिजली चोरी का केबल बिजली कर्मचारियों ने निकाल दिया। इस कारण जिन लोगों की बिजली आपूर्ति बंद हो गई उन्होंने बिजली कर्मचारियों पर हमला कर दिया .उक्त हमले में हमलावरों ने बिजली कंपनी के जीप का शीशा फोड दिया .तथा तीन के साथ मारपीट की थी। उक्त प्रकरण में भोईवाडा पुलिस स्टेशन ने २१ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था जिसमें से आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है . अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा इस प्रकार की जानकारी पुलिस निरीक्षक विजय भिसे ने दी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger