Ads (728x90)

घटना का खुनासा करते एसपी व बरामद गाडियों के साथ मौजूद पुलिस

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर के निर्देशन में अपराध एव अपराधियों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के अन्तरगत जनपद पुलिस ने अन्तर्राज्यी लुटेरे एवं वाहन गिरोह के दो सदस्यों को चोरी की गाडियों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। इस घटना का खुलासा बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारो के साथ एक प्रेस वार्ता के दौरान किया।
पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि जनपद में अपराध एवं अपराधियों की धर पकड के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बीती रात मुखबिर की सूचना पर सर्वलांश टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित थाना छिबरामऊ प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार व्यास ने सूचना के आधार पर दो बदमाश अपाचे मोटर साइकिल से मोहम्दाबाद ताजपुर कस्बे की तरफ से आ रहे है और किसी घटना को अंजाम दे सकते है हरकत में आई पुलिस ने दोनो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया जिन्होने भागने का प्रयास किया किन्तु पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर इन्द्रा आवास कालोनी मोड के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया जिनके पास से 315 बोर तमंचा के साथ जिन्दा व खाली कारतूस बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त जनपद फर्रूखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद के ग्राम गिरीरामपुर निवासी रहीस पाल पुत्र कप्तान पाल व इसी जनपद के थाना कमालगंज के ग्राम पूरनपुर निवासी अमित उर्फ लाला ठाकुर पुत्र ब्रजपाल ठाकुर को गिरफ्तार किया गया जिन्होने पूंछ-ताछ में बताया कि हम लोग 3 से 4 लोगो का ग्रुप बनाकर घटना को अंजाम देते है और चोरी के वाहनो को बेचकर अपना जीवन यापन करते है। उन्होने बताया कि उक्त अभियुक्तो के पास से कई वाहन बरामद किए गए है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger