Ads (728x90)

मुख्यमंत्री के सभा स्थल पर की गयी बैरीकेटिंग व स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरूवार को नगर आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने केके इण्टर कालेज के खेल मैदान में सभा कराये जाने को लेकर नगर की पार्किंग व्यवस्था के साथ रूट डायबर्जन किया है। वहीं सभा स्थल पर जोरदार तैयारियां प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों की देखरेख में चल रहे है जिसका निरीक्षण जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद व पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर द्वारा किया गया।
अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्ताविक कार्यक्रम के तहत पार्किंग एवं रूट डायबर्जन की व्यवस्था की गयी है जिसमें पार्किंग व्यवस्था के लिए बोर्डिंग ग्राउण्ड मंच के पीछे प्रशासनिक एव वीआईपी पार्किंग रहेगी इसी तरह कन्नौज की तरफ से आने वाले वाहनों को लल्लन मियां मस्जिद के पीछे, तिर्वा क्रांसिंग की ओर से आने वाले छोटे वाहन अम्बू लाला का हाथा, मुन्ना लाल का हाथा गुरसहायगंज की तरफ से आने वाले बडे वाहन बस व ट्रेक्टर को गैस गोदाम के सामने हरदोई व कानपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को सांई होटल के सामने, तिर्वा, सौरिख, ठठिया, इन्द्रगढ व औरैया की तरफ से आने वाले वाहनों को आने वाले गोलकुंआ से पाल चैराह तक रोका जायेगा इसी तरह रूट डायबर्जन भी किया गया हैे जिसमें पूर्वी बाइपास जसोली से बडे वाहनों का डायबर्जन किया गया है पश्चिमी बाईपास, पाल चैराह, गोलकुआ की तरफ से वाहन निकाले जायेंगे साथ ही उन्होने ये भी कहा जो संम्भ्रात व्यक्ति मुख्यमंत्री की सभा में शामिल होने के लिए आ रहे है वह अपने साथ ज्वलनशील पदार्थ, अस्त्र शस्त्र एवं आपत्तिजनक वस्तु साथ लेकर नहीं आयेंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली है।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger