Ads (728x90)

मुंबई, 1 नवंबर 2017: भारत के अग्रणी होम शॉपिंग ब्रांड नापतोल ने अपने 'शुभ विवाह सेल' के साथ शादी की खरीददारी को ज्यादा आसान व बहुत ज्यादा मूल्य प्रभावी बनाने का लक्ष्य बनाया है। 1 नवंबर से शुरू होने वाली यह सेल 12 नवंबर 2017 तक चलेगी, और बेहद वहनीय कीमत पर नई ज्वेलरी के दिलचस्प कॉम्बो, साड़ी व ड्रेस मटेरियल के कॉम्बो व अन्य कई तरह के उत्पाद प्रस्तुत करेगी। नापतोल इस सेल के दौरान कई प्रकार के उत्पादों का बड़ा स्टॉक देगा, जो भव्य भारतीय शादियों के साथ ही साथ कम महत्वपूर्ण मामलों की जरूरतों को पूरा करेंगी, इस तरह से विभिन्न सामाजिक समूहों के उपभोक्ताओं की काफी बचत भी होगी।


नापतोल के संस्थापक व सीईओ मनु अग्रवाल ने कहा, "भारत में शादी के सीजन में बिक्री में वृद्धि देखने को मिलती है और इसी का फायदा उठाने के लिए 'शुभ विवाह सेल' को शुरू किया गया था। इस साल शादी के सीजन के दौरान खरीददारियों में 20% की वृद्धि का अनुमान लगाया गया है और इसे पाना हमारा लक्ष्य भी है। नापतोल हमेशा से ही सबसे आकर्षक कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के साथ जुड़ा रहा है और हमें भरोसा है कि इस सीजन में यह सेल भारतीय शादियों के लिए खरीददारी करने की सबसे पसंदीदा जगह के रूप में उभरेगी।"

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger