Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

गंण्डई पर आमादा इंसान ने आग लगाकर दर्जनों परिवारों को किया तबाह

कन्नौज। सिरफिरे युवक के उतपात से ग्रामीणों का जीना हराम हो गया है जो गांव में गालियां वकने के साथ अपनी गुंण्डागर्दी पर आमादा रहता है जिसने अपनी गुंण्डई हरकत को दिखाते हुए अपने फूस बंगला का सामान हटाकर उसमें आग लगा दी जिसके फलस्वरूप गांव के अनेको मकान प्रभावित हुए और उन परिवारो के लाखो रूपये के अनाज के साथ घर ग्रहस्ती का सामान जलकर राख हो गया।
सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सडियापुर निवासी ब्रजकिशोर पुत्र होरीलाल ने अपने ही गांव के रामलडैते पुत्र गंगाराम के विरूद्व दी गयी तहरीर में बताया कि यह एक सिरफिरा इंसान है जो गांव में गुंण्डई करने के साथ गांलियां बकता है और मना करने पर तरह-तरह की धमकी देता है एक वर्ष से यह लोगो के साथ ओछी हरकते कर परेशान कर रहा है जिसने बिगत 20 नबम्वर को शाम 4 बजे के करीब अपने फूस बंगला से सारा सामान उठाकर अपने घर में रख दिया और बंगले में आग लगा दी जिसके फलस्वरूप ब्रजकिशोर, सुशील, खुशीराम, अवधेश, पिन्टू, कैलाश, रामसच्चे, रामविलाश, रमेश, अमित, जानकी प्रसाद, रामतीरथ, उपदेश, बलराम, श्रीमती रामा, रामसरन व शंकर का मकान जल गया जिससे घर ग्रहस्ती का सामान जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही किए जाने की मांग की।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger