Ads (728x90)

अध्यक्ष व सभासद के प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का वितरण कराया जायेगा आज

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। नगर रिकाय चुनाव की चल रही नामांकन प्र्रक्रिया के उपरान्त सोमवार को नाम वापसी प्रक्रिया के दौरान अध्यक्ष पद से 3 व सभासद पद से 6 प्रत्याशियों द्वारा अपने नामांकन पत्र वापस लिए गए जब कि मंगलवार को प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का वितरण किया जायेगा।

मालूम हो कि नगर निकाय चुनाव जनपद में तृतीय चरण में कराये जाने है जिसकी नामांकन प्रक्रिया 4 से 10 नबम्बर तक चलने के बाद नामांकन पत्रों की समीक्षा के उपरान्त सोमवार को नाम वापसी लिए जाने के दिन मातृ अध्यक्ष पद से 3 प्रत्याशियों द्वारा अपने नामांकन पत्र वापस लिए गए। अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी विजय तिवारी पुत्र ओमप्रकाश तिवारी, गजेन्द्र नाथ कटियार पुत्र राजेन्द्र नाथ कटियार, फाॅरवल्र्ड ब्लाक के प्रत्याशी संजय पुत्र सुभाष चन्द्र ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया जब कि सभासदो में वार्ड 10 से निर्दलीय प्रत्याशी रेनू पत्नी अनिल, वार्ड 12 से निधि तिवारी, वार्ड 13 से गीता शुक्ला व बब्बन वार्ड 18 से गुन्नास बेगम वार्ड 25 से आतिया खान ने अपने आवेदन पत्र वापस ले लिए है। ज्ञातव्य हो कि अध्यक्ष पद के लिए 25 आवेदन पत्र दाखिल किए गए थे जिसमें से 3 दावेदारो ने अपनी दावेदारी वापस ले ली जिसके उपरान्त 22 प्रत्याशियों के आवेदन शेष बचे इसी तरह सदर पालिका से 25 वार्डो के लिए 149 प्रत्याशियों द्वारा अपनी दावेदारी के लिए नामांकन किया गया था नाम वापसी के दिन 6 सभासद के प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए। चुनावी मैदान में अध्यक्ष व सभासद पद से चुनाव लडने वाले प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का मंगलवार को वितरण किया जायेगा जब कि सोमवार को पूरे दिन चुनाव लडने वाले प्रत्याशियों की नजर नाम वापसी पर बनी रही किन्तु समय व्यतीत होने के उपरान्त तक नाम वापसी में सुस्ती ही बनी रही।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger