Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। जिला निर्वाचन अधिकारी जगदीश प्रसाद की अध्यक्षता में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में मास्टर ट्रेनरों का द्वितीय प्रशिक्षण सत्र सम्पन्न कराया गया प्रशिक्षण सत्र में समस्त मास्टर ट्रेनरो को प्रशिक्षण प्रदान करने के मास्टर टिप्श दिए और इसी के साथ उन्होने सभी मास्टर ट्रेनरो का संक्षिप्त में माक परीक्षा का भी आयोजन किया जिसमें बिना हिचकिचाहट के सभी पीठासीन व प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय मतदान अधिकारी को प्रशिक्षण दे सकेंगे।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी मास्टर ट्रेनरो से एक-एक करके प्रथम मतदान अधिकारी के कर्तव्यों व दायित्वों के बारे में बताने को कहा जिसे सफलता पूर्वक सभी के द्वारा बताया गया उन्होने कहा कि राशन कार्ड को पहचान पत्र के रूप में लाने की  दशा में परिवार के मुखिया का किसी भी हाल में उपस्थित होना अनिवार्य होगा इसके पश्चात द्वितीय व तृतीय मतदान अधिकारियों के विषय में भी आवश्यक जानकारी दी गयी। प्रशिक्षण में एनसी टण्डन ने सभी को पूर्ण मतदान प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा कि सभी मास्टर ट्रेनर प्रभाव शाली ढंग से अपने दायित्वों का निर्वाहन करें।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger