Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी।राज्यस्तरीय ओपन टेनिस स्पर्धा वाशीम स्थित संपन्न हुआ .इस स्पर्धा में भिवंडी के गुंजन जाधव का राष्ट्रीय ओपन टेनिस स्पर्धा के लिए महाराष्ट्र से चयन किया गया है .गुंजन कोथरूड ,पुणे स्थित जोग ज्युनियर कॉलेज में वाणिज्य शाखा के १२ वीं कक्षा में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं .गौरतलब है कि गुंजन भिवंडी के नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश जाधव के सुपुत्र हैं। गुंजन दिल्ली स्थित ५ से ९ दिसंबर को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय ओपन व्यवसायिक टेनिस स्पर्धा के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं।
बेंगलुरू स्थित ६ नवंबर को पुणे विभाग में राष्ट्रीय ओपन दोहरे टेनिस स्पर्धा में भी गुंजन सुरेश जाधव (महाराष्ट्र) व सि.एच.अर्जुन (कर्नाटक) के विरुद्ध फहाद मोहंमद व पृथ्वी शेखर (चेन्नई) के दरम्यान स्पर्धा हुआ था जिसमें गुंजन जाधव व अर्जुन यह दोनों उपविजेता बने थे। गुंजन ने मुंबई,चंदीगढ,पंजाब,बंगलूर,हैद्राबाद,गुवाहाटी,दिल्ली सहित अन्य राज्यों में भी विजय रथ कायम रखी है। इसी प्रकार बांगलादेश,नेपाल,फ्रान्स इन देशों में स्वयं अपने देश का नाम रोशन किया है .एक तरफ भिवंडी की जनता की सुरक्षा के लिए गुंजन के पिता भिवंडी नारपोली पुलिस स्टेशन में कार्यरत रहते हुए अपने बच्चे को अच्छे संस्कारों की शिक्षा देते रहे जिससे देश का नाम रोशन करने में सफल हुआ जिसकारण गुंजन के पिता वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश जाधव को भिवंडीकर शुभकामनाएं देरहे हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger