Ads (728x90)

पत्नी से चल रहे तलाक के मुकदमा में दोनो पक्ष न्यायालय में आए थे, कहासुनी के बाद घटना हुई घटित

घायल युवा को अस्पताल ले जाते परिजन


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। प्रेम विवाह के उपरान्त उपजे घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद का मामला तलाक तक आ पहंुचा जिसकी परिणीत गम्भीर घटना के साथ घटित हुई जब साले ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ दिन-दहाडे सरे राह बाइक से पीछा कर अपने जीजा को गोली मार दी। जिसके फलस्वरूप बाइक पर सवार जीजा के साथ जीजा की बहन भी घायल हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने जीजा की हालत को गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद कानपुर के लिए रिफर कर दिया। तो वहीं दूसरी ओर पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।

घटना के विषय में बताया गया कि जनपद की कोतवाली गुरसहायगंज निवासी सोनू शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा ने 3 वर्ष पूर्व नेहा गुप्ता के साथ प्रेम विवाह किया था विवाह के उपरान्त पति-पत्नी के बीच घरेलू वाद-विवाद को लेकर दोनो के बीच तनाव पूर्ण स्थति बनने के कारण मामला तलाक को लेकर न्यायालय तक आ गया था। बुधवार को पारिवारिक न्यायालय में चल रहे मुकदमें की तारीक में सोनू शर्मा अपनी बहन के साथ आया था और तारीक करने के बाद बाइक से अपनी बहन के साथ घर वापस जा रहा था। यहां ये बताया गया कि न्यायालय में मौजूद नेहा के भाई हिमांशू व साढू राहुल के साथ सोनू की कहासुनी हुई जिसके बाद दोनो में तनाव देखा गया उसके उपरान्त वह अपने घर वापस जा रहा था तभी पीछे से साले हिमांशू अपने अन्य 3 साथियों के साथ दो बाइको से उसके पीछे लग गया जलालपुर पनवारा स्थित बसन्ती कोल्ड के समीप बाइक के करीब सटाकर सोनू शर्मा पर ताबडतोड फायर कर दी जिसके फलस्वरूप सोनू के साथ उसकी बहन भी घायल हो गयी। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहंुच गयी और घायल भाई बहन को मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया। चिकित्सको ने सोनू की हालत को गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर कानपुर के लिए रिफर कर दिया और उसके बाद पुलिस ने घटना की तहरीर पर जांच पडताल शुरू कर दी है।
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger