Ads (728x90)

मुंबई | संवाददाता

मुंबई, देश में पिछड़े गाव में लोगो को पानी के लिए जंगल जंगल घूमना पड़ता है. इसी तरह की घटना  देश की आर्थिक राजधानी  कही जाने वाली मुंबई में भी घटित हुई रात आधी रात में आने वाले पानी भरने के लिए जाने वाले वाले एक युवक को अपनी जान गवानी पड़ी है. 

गौरतलब है की  मुंबई में  घाटकोपर और  विक्रोळी  के दरम्यान पहाड़ी इलाके में पानी  माफिया निर्माण हुवे है. इस  विभाग के  नागरिको को रात के ग्यारह बजे के बाद पानी आता है. और कभी कभी भोर सुबह  तीन बजे पानी आता है. जब पानी आता है तब कितना समय पानी आएगा यह पता नही होता. कभी कभी तो दस से पन्द्रह मिनट पानी आता है. और कभी कभी नीजी तौर पर पानी खरीदना पड़ता है. इस  परिस्थिती में सुबह अँधेरे में पानी भरने के लिए बाहर निकले  32 वर्षीय सुनील देठे का पैर फिसलने से  मृत्यू हुई है. इस  विभाग में रस्तों की हालत खराब हुई है और गल्ली मुहल्ले के पदपथ की बत्ती  बंद रहने से निवासियों को पानी भरने के लिए अँधेरे में घर से बाहर निकलना पड़ता है. इस तरह की परिस्थीती में पैर फिसलने से  सुनील देठे की मृत्यू हुई इसके लिए जिम्मेदार लोगोपर कारवाई की जाये यह मांग यहा के निवासियों द्वरा की जा रही है. इसके लिए महापालिका के लापरवाही के चलते इस 
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger