Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी।  भिवंडी मनपा क्षेत्र अंतर्गत की विविध समस्याओं के समाधान के लिए मानवाधिकार फाउंडेशन व इंडियन युवा मोर्चा भिवंडी के संस्थापक सज्जाद बाबू शेख के नेतृत्व में भिवंडी मनपा मुख्यालय के सामने बेमुद्दत आमरण उपोशन का आयोजन किया गया।
सायंकाल लगभग 4 बजे के समय मनपा आयुक्त डॉ योगेश म्हसे के निमंत्रण पर सज्जाद बाबू शेख के नेतृत्व में मानवाधिकार फाउंडेशन व इंडियन युवा मोर्चा का एक शिष्टमंडल मनपा आयुक्त के कार्यालय पहुंचा और भेंटवार्ता कर भिवंडी ईदगाह स्लाटर हाउस त्वरित शुरू करने बाबत, भिवंडी मनपा के मार्केट विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध त्वरित मामला दर्ज कराएं, कसाई मोहल्ले में जानवरों का खुलेआम कतल करना बंद कराएं, जानवरों की गैरकानूनी हत्या प्रकरण के दोषियों के विरुद्ध फौजदारी का मामला दर्ज कराएं,सफाई के नाम पर ठेकेदारों को भुगतान किया गया सभी बिल पैसों का हिसाब करके दोषी मनपा अधिकारी व ठेकेदारों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए, मनपा के खर्च से स्थानिक नागरिकों के आरोग्य की जांच कराई जाए इस प्रकार कुल छह मांगों पर आधारित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन स्वीकारते हुए मनपा आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि पहला मुद्दा ग्रीन जोन के अंतर्गत आता है इसलिए विभाग की अनुमति के बाद ही इस पर अमल किया जाना संभव होगा । बाकी विषय पर संबंधित विभागों को कार्रवाई के लिए आदेश दिया जाएगा। मनपा आयुक्त डॉ.योगेश म्हसे द्वारा उक्त प्रकार के आश्वासन पर बेमुद्दत आमरण उपोशन समाप्त करने की घोषणा सज्जाद बाबू शेख ने करते हुए मनपा आयुक्त के प्रति आभार व्यक्त किया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger