Ads (728x90)

के पश्चिम वार्ड  पर मोर्चा निकालने की चेतावनी



मुंबई | मोहम्मद मुकीम शेख -

मुंबई, मुंबई पश्चिम उपनगर में अंधेरी पश्चिम स्थित कुछ इलाकों में पिछले दो से तीन महीनों से समुचित मात्रा में पानी वितरण नही किये जाने से नागरिको को भारी परेशानी हो रही है. इस इलाको में पानी समुचित मात्रा में दिया जाये इसके लिए मनपा के वार्ड कार्यालय और स्थानीय भाजपा के विधायक भारती लव्हेकर और नगरसेविका रंजना पाटील को निवेदन दिया गया. 15 दिनों के भीतर पानी वितरण ठीक तरह से शुरू हो जाएगा यह आश्वासन विधायक और नगरसेविका ने दिया था. विधायक और नगरसेविका द्वारा दिया गया आश्वासन असफल हुवा है. पानी की समस्या यदि जल्द नही सुलझी तो हम कुछ ही दिनों में मनपा के पश्चिम वार्ड कार्यालय पर मोर्चा निकालने की चेतावनी शिवसेना के उप शाखाप्रमुख सुबोध चिटणीस ने दिया है.


बता दे कि अंधेरी पश्चिम स्थित वीरा देसाई मार्ग, जीवन नगर, सहकार नगर, टेप दर्गा, रामवाडी, आझाद नगर इत्यादी इलाकों में 16 से 17 हजार नागरिक रहते है. इन नागरिको को पिछले दो से तीन महीनों से कम प्रेशर में पानी वितरित किया जा रहा है. इस इलाकों में सुबह 5.30 से 11.30 बजे तक पानी वितरित किया जाता है. जिसमे बदलाव कर सुबह 7. 45 से 10. 30 बजे तक पानी वितरित किया जा रहा है. कम प्रेशर के साथ ही पानी वितरण करने के समय मे भी कटौती किये जाने से नागरिको का भारी असुविधा हो रही है. महापालिका की तरफ से पानी वितरित नही किये जाने से नागरिको को और सोसायटी को मजबूरन पानी का निजी टेंकर मंगवाना पड़ रहा है. जिसके लिए पानी के टैंकर के लिए प्रति सोसायटी को महीने में लगभग 50 से 60 हजार रुपये खर्च करना पड़ रहा है इसलिए यहा के नागरिकों में मनपा के कामकाज के विरोध में संताप की लगर फैली है. पालिका के के- पश्चिम वार्ड के पानी वितरण विभाग के अधिकारी पिसाळ का घेराव करने पर एक सप्ताह में समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया था. इस बारे में भाजपा की स्थानिक नगरसेविका रंजना पाटील और विधायक भारती लव्हेकर से नागरिको ने पानी की समस्या सुलझाने के लिए निवेदन किया था. इसपर15 दिनो में पानी वितरण किये जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन विधायक और नगरसेविका को समुचित मात्रा में पानी वितरण करवाने में असफल हुवे है. विधायक और नगरसेविका ने 15 दिनों का आश्वासन दिया था. यह 15 दिन रविवार 26 नवम्बर को समाप्त हुवा है. अभी तक पानी की समस्या नही सुलझी. इसलिए अब पानी के लिए आंदोलन शिवा कोई दूसरा मार्ग नही बचा यह चिटणीस ने कहा. जल्द ही पालिका के के -पश्चिम वार्ड के कार्यालय पर मोर्चा निकालने की चेतावनी चिटणीस ने दिया है.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger