Ads (728x90)



मुंबई, "राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवासी संघ एवं राष्ट्रीय 36 कौम एकता परिषद ने वादग्रस्त "पद्मावती" फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिये व भारतीय संस्कृती व गौरवशाली इतिहास के संरक्षण हेतू "विशाल निषेध धरना" का आयोजन मुंबई के आझाद मैदान पर किया।

विवादग्रस्त ‘पदमातवी’ प्रदर्शित न हो एकमत से प्रस्ताव मंजूर
मुंबई। फिल्म पदमावती के विरोध में सोमवार को आजाद मैदान में एक विशाल मोर्चा निकाला गया। फिल्म निर्माता संजय भंसाली को लेकर लोगों ने नारेबाजी की गई। मोर्चा में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। जनसमुदाय ने विवादग्रस्त पद्मावती प्रदर्शित न करने का प्रस्ताव को एकमत से मंजूर किया। विधायक राज पुरोहित के नेतृत्व में पदमावती के खिलाफ यह विरोध में मोर्चा निकाला गया। मोर्चा में मुंबई के विभिन्न स्थानों से लोग शामिल हुए। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी, उनके साथ विधायक राम कदम, उत्तरभारतीय नेता आर.यु.सिंह सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे। गौरतलब है कि भंसाली कृति पदमातवी कथित रुप में पहले ही दिन से ही विवादों में घिरी है। जिसके बाद जगह जगह विरोध प्रदर्शन होने शुरू हुए। 1 एक दिसंबर को फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन अब टल गई है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger