Ads (728x90)

80% जले विकाश की इलाज के दौरान मौत हो गयी वीडियो देखने के लिए किलिक करे 

पालघर जिले के विरार का रहने वाला विकाश झा 22 साल का लड़के ने वसई dysp ऑफिस के सामने अपने आप को रॉकेल डाल कर जला लिया और साथ में वसई के DYSP को पकड़ना चाहा पुलिस ने किसी तरह से आग को बुझाकर वसई के गोल्डन पार्क के हॉस्पिटल में भर्ती किया था ।लेकिन 80% जलने के वजह से डाकटर ने मुंबई के कसतुर्बा हास्पिटल में भर्ती किया ।लेकिन अधिक जलने के इलाज के दौरान विकाश की मोत हो गयी ।

विकाश  झा ने dysp ऑफिस के सामने क्यों की आत्महत्या वीडियो देखने  के लिए किलिक करे 

 विकाश के घर वालो का आरोप है। की विरार पुलिस के अधिकारी युनुस शेख ने इनके परिवार को 2 साल से परेशान करते है ।झूठे केस में फसा कर और वही के लीडर मुनाफ बालुच के कहने पर सब झूठे केस लगा देते है । पुलिस का कहना है की हमारे लिए खबरी का काम करो लेकिन विकाश मना करता रहा इस वजह से पुलिस जादा परेशान करने लगी। हम सब पुलिस थाने में जाकर जब कुछ पूछते तो हमको गाली देकर और अन्दर डालने की धमकी देकर भगा देते रहे ।आज विकाश के मोत के जिम्मे दार विरार पुलिस ही है ।

विकाश झा की मौत पर पुलिस अधिकारी ने क्या कहा जानने के लिए वीडियो देखेने के लिए किलिक करे 

पुलिस के मुताबिक नोट बंदी के समय विकास के ऊपर 5 लाख रुपये लेकर भागने का भी मामला विरार पुलिस में दर्ज है ।ऐसे कुल मिलकर विकास पर 8 मामला दर्ज है ।पुलिस को उसकी मौत  की सहानिभुती है। पालघर के SP मंजुनाथ सिंगे ने विकाश के ऊपर दर्ज सभी मामलो की तहकीकात के लिए विरार के DYSP को नियुक्त किया है। ताकी झूठ क्या है और सच क्या है इसका खुलासा हो सके ओर पीड़ित परिवार को न्याय मिले


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger