Ads (728x90)

~भारत का पहला डुअल फ्रंट कैमरा 4जी स्मार्टफोन, केवल रु. 5999 में ~



मुंबई, 3 नवंबर 2017: अपनी पेशकशों को और अधिक मजबूत करते हुए आइटेल मोबाइल ने अब अपना डुअल फ्रंट कैमरा स्मार्टफोन एस21 लांच किया है। आईटेल एस21 प्रीमियम क्वालिटी से युक्त है और इसमें अत्यंत उपयोगी फीचर्स हैं जैसे फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सोशल मीडिया अकाउंट और भी बहुत कुछ है जो मात्र 6000 की कीमत में उपलब्ध है।

आईटेल और स्पाइस डिवाइस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सुधीर कुमार ने कहा, ’’हमारे स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में अन्य उत्पादों की ही तरह एस21 भी एक मास्टरपीस है। हमने नवीन टेक्नोलॉजी निर्मित करने और लीक से हट कर नवाचार विकसित करने पर बहुत ध्यान दिया है। एस21 हमारी उत्कृष्टता की एक और मिसाल है कि हम अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने में कितने सक्षम हैं।’’

युवा और सैल्फी की शौकीन पीढ़ी के लिए बनाया गया यह स्मार्टफोन आइटेल एस21 डुअल फ्रंट कैमरा से युक्त है जिसमें 120 डिग्री का पैनोरामिक फील्ड व्यू है। यह फोन 8 मेगा पिक्सल रियर कैमरा से भी लैस है जिसमें ऑटो फोकस, फेस डिटेक्शन व फीचर हैं जो तस्वीरों को उम्दा बनाते हैं। यह 360 डिग्री रीडेबिलिटी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर से युक्त है, इस प्राइस सैगमेंट में यह फीचर बड़ी मुश्किल से देखने में आता है, इससे यूजर को कस्टमाइज़ेबल फंक्शंस में मदद मिलती है जैसे फोटो क्लिक करना, काॅल का जवाब देना या हैंग अप करना, टॉर्च चालू करना आदि।

अच्छी क्वालिटी के कैमरे से लैस होने के अलावा एस21 16जीबी की इंटरनल मैमरी भी लेकर आया है जिसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है और इस तरह सैल्फी प्रेमी खूब फोटो खींच सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 5’’ आईपीएस स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है, साथ में ब्ल्यू रे आई प्रोटेक्शन और सनलाइट डिस्प्ले भी है जो कहीं ज्यादा प्रकाशमान एवं ज्यादा विकसित दृश्य अनुभव प्रदान करता है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger