Ads (728x90)

पार्टी को मिले अपार जन समर्थन के विश्वास को प्रदेश सरकार टूटने नही देगी- -केशव प्रसाद मौर्य उप मु
ख्यमंत्


प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व की मुक्तकण्ठ से सराहना करते हुये कहा है कि आज पूरी दूनिया उनके नेतृत्व की कायल हो गयी है और हम दृढ़ता से कह सकते है कि वह दिन दूर नही जब प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में विशेष रूप से आर्थिक प्रगति के क्षेत्र में भारत विश्व का गुरू बनेगा। ये उद्गार उप मुख्यमंत्री जी ने आज उस समय व्यक्त किया जब वह जिले के लक्ष्मणपुर विकास खण्ड अन्तर्गत ग्राम पूरेनन्दा-जेठवारा में आयोजित एक जनसभा में लोगो को सम्बोधित कर रहे थे। आचार्य कृष्ण कुमार पाण्डेय द्वारा आयोजित एक धार्मिक अनुष्ठान में सम्मिलित होने के बाद समारोह स्थल पर जनसभा में अपने सम्बोधन में श्री मौर्य ने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने अपार जन समर्थन के साथ प्रदेश सरकार में विशेषकर मा0 प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जो विश्वास व्यक्त किया है वह हम सबके लिये एक ऊर्जा है और प्रदेश सरकार लोगो के इस विश्वास को कदापि टूटने नही देगी।
उन्होने वहां पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुये कहा कि इलाहाबाद मण्डल उनका पैतृक मण्डल है इसलिये मण्डल के चारो जनपदो के लिये उनके हृदय में विशेष स्थान होना स्वाभाविक है। मण्डल के जनपदों का विकास समुचित ढंग से हो इसकी उन्हें सदैव चिन्ता रहती है और मण्डल के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ उनका सदैव सम्पर्क इस नाते बना रहता है। भारत कृषि प्रधान देश है और उत्तर प्रदेश के प्रगति में कृषि का विशेष स्थान है इसलिये प्रदेश सरकार किसानों की खुशहाली के लिये और उनके बेहतरी के लिये सदैव प्रयत्नशील रहती है। अभी हाल में बहुत बड़ी संख्या में किसान भाईयो को फसली ऋण माफ करते हुये उन्हें ऋण मोचन प्रमाण पत्र वितरित किया गया और यह सिलशिला अभी चल भी रहा है। प्रदेश सरकार का स्पष्ट मानना है यदि प्रदेश का किसान खुशहाल नही रहेगा तो उत्तर प्रदेश में खुशहाली नही लायी जा सकती। प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना और युवाओं को रोजगार प्रदान करना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस दिशा में हम सभी मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ के नेतृत्व में अपने संकल्प को पूरा करने के लिये जी-जान से लगे है। उन्होने इस अवसर पर यह भी कहा कि जनपद प्रतापगढ़ की सड़को के चौड़ीकरण और उन्हें पूरी तरह गड्ढा मुक्त करने का प्रस्ताव जनपद स्तर से और विशेषकर मा0 विधायको से प्राप्त होते ही उसके लिये आवश्यक धनराशि जारी कर दी जायेगी। जिला प्रशासन से भी इस आशय का प्रस्ताव मांगा गया है।
इस अवसर पर विधायक सर्वश्री श्री धीरज ओझा रानीगंज, डा0 आर0के0 वर्मा विश्वनाथगंज, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश त्रिपाठी के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे। विधायक श्री धीरज ओझा और डा0आर0के0 वर्मा ने अपने क्षेत्र में सड़को के चौड़ीकरण और मरम्मत की मांग उप मुख्यमंत्री जी से की। कार्यक्रम में जिलाधिकारी श्री शम्भु कुमार, पुलिस अधीक्षक श्री शगुन गौतम, मुख्य विकास अधिकारी श्री राजकमल यादव सहित अन्य सम्बन्धित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger