Ads (728x90)

प्रदूषण जांच केन्द्र का उदघाटन करते एआरटीओ

कन्नौज। पर्यावरण को सुरक्षित व संरक्षित बनाये रखने के लिए नगर क्षेत्र में प्रदूषण जांच केन्द्र की स्थापना की गयी। जिसका उदघाटन उपसम्भागीय परिवहन अधिकारी मो0 हसीब द्वारा फीता काटकर किया गया।

उपसम्भागीय परिवहन अधिकारी मो0 हसीब ने बताया कि नगर क्षेत्र में भारत सरकार से मान्यमा प्राप्त प्रदूषण जांच केन्द्र की स्थापना से एलपीजी, डीजल, पेट्रोल की दूषित होने वाली पर्यावरण को सुरक्षित व संरक्षित बनाये रखने के लिए वाहनो की जांच के उपरान्त होने वाले प्रदूषण की जानकारी का आंकलन किया जा सकेगा। प्रदूषण जांच केन्द्र के संचालक नवीन कुमार सक्सेना ने बताया कि प्रदूषण केन्द्र पर हर आम आदमी को जंाच के साथ आवश्यक जांच के प्रमाण उपलब्ध कराये जायेंगे। इस मौके पर अनेको लोग म



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger