Ads (728x90)


 स्पेशल विंटर होलिडे पैकेजों पर आकर्षक ट्रैवकैश, डिस्काउंट और पुरस्कार पाएं 


मुंबई, 11 अक्टूबर 2017: चाहे दीवाली के दौरान फैमिली होलिडे की बात हो, दोस्तों के साथ सर्दी की छुट्टियां बितानी हों या रोमांटिक गेटवे के तहत आप अपने पार्टनर के साथ वेलेंटाइंस डे के लिए यात्रा पर निकलने की योजना बना रहे हों, ट्रैवकार्ट इस फेस्टिव सीजन के लिए आपका उपयुक्त होलिडे डेस्टिनेशन है। फिक्स्ड डिपार्चर की पेशकश करने वाली होलिडेज बाई साहिबजी प्राइवेट लिमिटेड की इकाई ट्रैवकार्ट प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू स्थानों के लिए स्पेशल विंटर होलिडे पैकेजों पर 2500 रुपये तक के आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक की पेशकश के लिए अपना सुपर सेल केम्पेन शुरू कर रही है। पैकेज बुकिंग पर 20,000 रुपये के अधिकतम डिस्काउंट के साथ ट्रैवकार्ट निश्चित तौर पर हर किसी के यात्रा के सपने को साकार कर रही है और इस फेस्टिव सीजन में और ज्यादा खुशियां जोड़ रही है।

इस प्लेटफॉर्म पर की जाने वाली प्रत्येक बुकिंग के लिए उपयोगकर्ताओं को पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। वे अपने मोबाइल ऐप के जरिये आकर्षक सौदे हासिल कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं द्वारा ऐप डाउनलोड करने पर उनके वॉलेट में तुरंत ट्रैवकैश मिलेगा जिसका इस्तेमाल ट्रैवकार्ट के जरिये होलिडे बुकिंग के वक्त किया जा सकेगा। इसके अलावा कुछ भाग्यशाली विजेताओं को कॉम्पलीमेंटरी होलिडे बुकिंग कन्फर्मेशन के लिए कुल बुकिंग वैल्यू का स्पेशल वाउचर मिलेगा, चाहे पैकेज में यात्रियों की संख्या कितनी भी हो।

ट्रैवकार्ट के साथ ‘बी ऐप-डेटेड’ होने की कई वजह हैं। यह ऑफर अक्टूबर 2017 से मार्च 2018 के बीच की जाने वाली यात्रा अवधि के लिए 10 अक्टूबर से 31 अक्टूबर, 2017 के बीच ट्रैवकार्ट ऐप पर होलिडे पैकेजों की बुकिंग के जरिये हासिल किया जा सकेगा। ट्रैवकार्ट अपने उपयोगकर्ताओं को कई आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका दे रही है जिनमें उसके सुपर सेल केम्पेन के तहत पेटीएम कैश, बुकमाईशो वाउचर्स, शॉपिंग वाउचर्स, स्मार्टफोन, एलईडी टीवी, लैपटॉप और आईफोन 7 शामिल हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger