Ads (728x90)

गम्भीर रूप से जली महिला व घटना की जानकारी देती मां

कन्नौज। पति की हैबानियत का शिकार हुई महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है जिसे स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

घटना के विषय में बताया गया कि जनपद की कोतवाली तिर्वा के ग्राम बेहरिन निवासनी अन्नू देवी पत्नी वेदरामपाल ने बताया कि बीती रात पति के साथ घरेलू बात को लेकर दोनो के बीच मामूली बात चीत हुई पति ने गुस्से में आकर अपनी हैबानियत को दिखाते हुए संभोग करने के उपरान्त कैमिकल डालकर गुप्तांग को जला दिया जिससे बुरी तरह जली महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पीडित महिला ने बताया कि बिगत सात वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी कुछ समय बाद से पति का व्यवहार अच्छा नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही उसका भाई देवेन्द्र सिंह आ गया। जिसने बताया कि वेदरामपाल का व्यवहार हमारी बहन के साथ ठीक नहीं था जिसने तिर्वा कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत किए जाने के साथ कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है। पुलिस ने घटना की गम्भीरता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के उपरान्त जांच पडताल शुरू कर दी है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger