Ads (728x90)

कन्नौज। सडक सुरक्षा सप्ताह को मनाये जाने के लिए उसका अनुपालन भी सुनिश्चित कराया जाये। बाइक चालक हेलमेट व कार चालक सीट बैल्ट का प्रयोग आवश्यक रूप से करे और साथ ही असेवित गांव को पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जोडा जाये तथा डग्गामारी करने वाली बसों केा रोका जाये। यह निर्देश जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बैठक के दौरान देते हुए सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक को निर्देश दिए कि बस स्टेशन की साफ-सफाई करायी जाये।

जिलाधिकारी ने कहा कि डग्गामार बसों से रोडबेज बसों के संचालन में दिक्कते आती है जिससे राजस्व पर प्रभाव पडता है। उन्होने कहा कि रूटो को चार्ट तैयार कर छोटी बसों केा अनुबंधित कर चलवाया जाये और साथ ही जगह-जगह पर सूचक लगाये जाये जिससे लोंगों को चलने में असंुविधा न हो और ब्लैक स्पाॅट का चिन्ही करण कर एन एच ए आई व लोक निर्माण द्वारा करा दिया जाये जिस पर सूचक लगाकर हो रहे एक्सीडेंन्टो से निजात पायी जाये सहायक परिवहन अधिकारी मो0 हसीब को निर्देशित किया कि विद्यालयों में छात्र-छात्राओ को सडक सुरक्षा से जागरूक किया जाये। इस मौके पर जिला विकास अधिकारी एनवी सविता सहित संबन्धित विभागो के अधिकारी मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger