Ads (728x90)

मरीज चाहे जितना परेशान हो बिना पैसा लिए इलाज नहीं होगा आपको अवगत कराते चलें की
प्रसुताओं के परिजनों से डिलीवरी कराने के लिए 2500 से 3500 रुपये देने पर ही हाथ लगाना उचित समझते है भले ही जच्चा और बच्चा की जान खतरे में पड़ जाए ।
आज एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया सना पत्नी कलीम मोहल्ला भिस्ती टोला नानपारा की निवासनी को उनके परिजनों ने करीब 8 बजे भर्ती कराया वहां पर ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स व महिला डॉक्टर मीनाक्षी ने 2500 रुपये की मांग की रुपये नही दे पाने के कारण जब घोर लापरवाही की हद पार हो गयी तब जा के देर रात करीब 2:30 बजे अधजन्मा बच्चा और जच्चा तथा जहर फैलने की अशंका की वजह से हालत बिगड़ता देख आनन फानन में बहराइच रेफर कर दिया जिंदगी और मौत से जुझती प्रसुता का ईलाज जिला महिला अस्पताल में चल रहा है बेहद गरीब होने की वजह से आज ऐसी स्थिति उनकी हुई । आज के सरकार में शासन का कुछ इस तरह है बोल वाला देखना है क्या हमारी सरकार इन माफियाओं पर अंकुश लगा पाएगी या नहीं खबरें जनहित में जारी

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger