Ads (728x90)

 इस फेस्टिव सीजन में अस्थायी कर्मचारियों की मांग में 200% की वृद्धि दर्ज की ~

मुंबई, 16 अक्टूबर 2017: नियोक्ताओं, सलाहकारों व नौकरी खोजने वालों को जोड़ने वाला भारत के अग्रणी एचआर मार्केटप्लेस आसानजॉब्स ने इस जारी फेस्टिव सीजन के दौरान लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में अस्थायी नौकरियों की भारी मांग को जाहिर किया है। इस प्लेटफार्म ने लॉजिस्टिक्स में अस्थायी कर्मचारियों की मांग में 200% की वृद्धि दर्ज की, खासतौर पर डिलिवरी बॉय व वैन बॉय के लिए। यह मांग ई-कॉमर्स व लॉजिस्टिक्स कंपनियों द्वारा की गई है जो ऑर्डर व सेल्स की मात्रा में भारी वृद्धि से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।

नई दिल्ली, गुड़गांव, बंगलुरु और मुंबई इन मौकों के लिए सबसे प्रसिद्ध स्थान हैं। भले ही ई-कॉमर्स व लॉजिस्टिक्स कंपनियां भारी संख्या में ये पद प्रस्तुत कर रही हो, लेकिन एफएमसीजी/एफएंडबी क्षेत्र व हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र भी इन मांगों को बढ़ाने में महत्वपूर्ण रूप से योगदान कर रहे हैं, डिलिवरी बॉय के लिए इस प्लेटफार्म पर कुल 307 नौकरियां उपलब्ध हैं।

आसानजॉब्स के सीईओ, दिनेश गोयल ने कहा, "हमारे लिए यह अच्छी बात है कि इन ट्रेंड्स को भी पहचान मिल रही है। ऐसे अवसरों को पहचानना और संभावित कर्मचारियों व नियोक्ताओं को एक-दूसरे से जोड़ा ही आसानजॉब्स का काम है। इस मांग को पूरा करने हेतु हमने सोर्सिंग की कार्यनीतियों में कड़ी मेहनत की है, और नए व मौजूदा ग्राहकों की अस्थायी नौकरी देने की मांग को पूरा करने के लिए तैयार हैं - भले ही वह यह फेस्टिव सीजन हो, या आने वाले।"

आसानजॉब्स अलग क्षेत्रों में भी अपनी अस्थायी नौकरी का विस्तार करने की कोशिश कर रहा है, खासतौर फूड तकनीक पर, क्योंकि इस क्षेत्र में भी जारी फेस्टिव सीजन के दौरान मांग में वृद्धि देने की संभावना है। यह प्लेटफार्म आने वाले फेस्टिव सीजन्स के दौरान नौकरी की मांग को पूरा करने के लिए अपनी सोर्सिंग क्षमता व कार्यनीति को मजबूती करने का लक्ष्य भी बना रहा है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger