Ads (728x90)

कन्नौज। मामूली से विवाद को लेकर उपजे वाद-विवाद में प्रधान व प्रधान पुत्रों ने एक दुकनदार को मारपीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

घटना के विषय में बताया गया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सारोतोप निवासी राजीव सक्सेना पुत्र छोटेलाल अपने घर से अपनी जलालपुर पनवारा स्थित दुकान को खोलने के लिए जा रहा था रास्ते में अब्दुलपुर के समीप ग्राम प्रधान गनेश की विल्डिंग मैटेरियल की दुकान है जो रोड पर फैली पडी थी जिसका कसूर सिर्फ इतना था कि मौरम व सीमेन्ट को सडक पर न फैलाया करे और आने जाने वालों के लिए रास्ता छोड दिया करे। इसी बात को लेकर दोनो के बीच वाद-विवाद शुरू हो गया जहां बाद में पहुंचे ग्राम प्रधान के पुत्रो ने अपने पिता के साथ मिलकर राजीव पर हमलावर हो गए और मारपीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जो घायला अवस्था में दुकान खोलने गया पर वह नहीं खोल सका जिसकी जानकारी उसने जलालपुर पनवारा चैकी को दी। जिस पर कोई कार्यवाही न होने से उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया। एसपी के आदेश पर सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पडताल शुरू कर दी।



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger