Ads (728x90)

रेलवे प्लेटफार्म की सफाई कर कूडा उठाते सदर उपजिलाधिकारी

कन्नौज। राशी वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में बुधवार को स्वच्छता अभियान मिशन के तहत सदर उपजिलाधिकारी अरूण कुमार सिंह व जिला पंचायत राज अधिकारी इन्द्रपाल सोनकर की उपस्थिति में रेलवे परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान और आम लोगो को स्वच्छता अपनाए जाने के प्र्रति जागरूक किया गया।

सदर उपजिलाधिकारी अरूण कुमार सिंह ने स्वच्छता अभियान के तहत साफ-सफाई करते हुए आम लोगो को जागरूक करते हुए कहा कि स्वच्छता मनुष्य के जीवन में ईश्वरत्त के समान होती है। साफ-सफाई से जहां वातावरण स्वच्छ बनता है तो वहीं इससे हमारा तन और मन भी स्वस्थ रहता है। हमें खुशहाल जीवन के लिए स्वच्छता को अपनाना होगा और साथ ही दूसरो को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक करना चाहिए तभी हमारा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम सफल हो समता है। सदर उपजिलाधिकारी व जिला पंचायत राज अधिकारी ने स्वयं अपने हाथो में स्वच्छता उपकरण के साथ रेलवे परिसर की साफ-सफाई कराई। इस मौके पर राशी वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष जयमोहन त्रिपाठी सहित अनेको लोगो ने स्वच्छता अभियान में अपना सक्रिय सहयोग दिया।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger