Ads (728x90)

आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती के साथ नन्हे मुन्ने बच्चो ने रेली निकालकरस्वछताअभियान के लिये लोगो को जागरुक किया


भारत सरकार द्वार चलाये जा रहे स्वछताअभियान को आगे गति देते हुए आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती के इस अवसर पर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सफाई अभियान के तहत रैली निकालकर वहां की जनता को सफाई के लिए जागरुक किया।
वहीं दूसरी तरफ सफाईकर्मी इस विषय पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं सुबह आते तो हैं लेकिन इधर उधर टहल कर बीड़ी सिगरेट पी कर व गुटखा खाकर अपना समय व्यतीत कर देते हैं इसको लेकर इन बच्चों ने रैली के माध्यम से सरकार तक अपने यहां की दैनिक स्थित को पहुंचाने के लिए आज गांधी जयंती 2 अक्टूबर को विद्यालय में मना कर उसके बाद रैली के माध्यम से वहां की जनता को वह आलाधिकारियों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं।


फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के अन्तर्गत नगर पंचायत ऊगू मे शिवराज सिंह पब्बलिक स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चो ने स्वछता अभियान की रेली निकालकर लोगो को जागरुक किया व अपने घरों के आसपास सफाई करने की शपथ भी दिलाई।।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger