Ads (728x90)

पार्टी कार्यालय में बैठक करते सपाई

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। नगर निकाय चुनाव को लेकर रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में पूरी दमदारी के साथ निकाय चुनाव लडेगी जिसके लिए कार्यकर्ता पूरी दमदारी के साथ मेहनत कर अपने जनपद की पालिका व पंचायतो की सभी शीटो पर समाजवादी पार्टी का परचम फैराते हुए अध्यक्ष पद व सभासदो को जिताये।

विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने आगे कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार को तीन वर्ष का समय विताने के बाद भी अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी जिससे प्रदेश की जनता भाजपा के झूठ के पुलन्दो से नाराज है जिसने अब समाजवादी पार्टी में ही अपना रूख बनाया है आंैर आगे आने वाले चुनावो में समाजवादी पार्टी पूरी दमदारी के साथ सत्ता में आयेगी। उन्होने कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए कहा कि पार्टी नगर पालिका व नगर पंचायत से जिसे भी अपना उम्मीदवार बनाये कार्यकर्ता उसका पूर्ण समर्थन करते हुए उसे चुनाव जिताकर  समाजवादी पार्टी का परचम लहराये। समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख नबाब सिंह यादव ने कहा कि भाजपा ने अपनी कथनी और करनी का अन्तर जन्ता के बीच दिखा दिया जिससे आज देश व प्रदेश की जनता बुरी तरह प्रभावित है। प्रधानमंत्री द्वारा चुनाव कें दौरान बडे-बडे वादे देश वासियो से किए थे उसमें से एक भी वादा भाजपा सरकार पूरा नहीं कर सकी और नयी-नयी योजनाओ और नये-नये कर लगाकर व्यापारियो सहित आम जनता को उस दलदल में ले जाकर खडा कर दिया जहां से निकलना मुश्किल भरा काम है। उन्होने कार्यकर्ताओ से आवहन किया कि वह नगर निकाय चुनाव की तैयारियो में अभी से जुट जाये। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मुन्ना दरोगा, हाजी रहीश, कलीम खां, भोले कुरैशी, अमित मिश्रा, संग्राम सिंह सहित अनेको कार्यकर्ता मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger