Ads (728x90)

 शरीर के चार टुकडे कर गोनी में डाल कर गटर में फेंका।

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन 

भिवंडी। शांतीनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत टेमघर क्षेत्र स्थित एक ४० वर्षीय खेतमजदूर महिला की निर्मम हत्या किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। आश्चर्य की बात यह है कि महिला के शरीर का अत्यंत क्रूर रूप से चार टुकडे कर मृतदेह को दो गोनी में भर कर साक्ष्य नष्ट करने के उद्देश्य से अज्ञात हत्यारे ने गटर में फेक दिया था।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार वंशी कोरडे (४०) नामक खेतमजदूर महिला जो मूल निवासी पालघर जिला के जव्हार क्षेत्र की रहने वाली थी।जिसकी ऐन भाऊबीज के दिन ही क्रूर रूप से हत्या कर दी गई है जिससे परिसर में सनसनी फैली हुई है . मृतका वंशी टेमघर क्षेत्र स्थित मजूरी का काम कर रही थी .विशेष रूप से एक खेतमददूर महिला की निर्मम हत्या कर उसका दोनों पैर व हाथ धड से अलग कर के मृतदेह को दो गोनी में भरकर साक्ष्य नष्ट करने के उद्देश्य से गटर में फेक दिया था .उक्त निर्मम हत्यारोपी को तलाश करना पुलिस के सामने एक बडी चुनौती बनी हुई है . उक्त हत्या प्रकरण में अज्ञात हत्यारोपी के विरुद्ध शांतीनगर पुलिस स्टेशन ने हत्या करने व साक्ष्य नष्ट करने का मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी विस्तृत जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस के अलग अलग ४ पथक द्वारा शुरू की गई है .

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger