Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन


भिवंडी । भिवंडी मनपा प्रशासन द्वारा पूर्व वर्ष से शहर की सड़कें नहीं बनाए जाने के कारण शहर की सारी सड़कें ख़राब व जर्जर हो गईं हैं ।बीते हुए बरसात के मौसम में शहरवासी अत्यधिक पीड़ा का शिकार रहे।ख़राब व जर्जर सड़कों के के कारण, गंभीर दुर्घटनाएं हुईं, जिससे दर्जनों लोगो को अपनी जान गंवानी पड़ी है और दर्जनों अन्य घायल हो गए है , इसी प्रकार साफ सफाई सही ढंग से न होने के कारण शहर में संक्रामक बीमारियो का प्रकोप बढते जा रहा हैै जो शहर वासियो के लिए गंभीर समस्या बनी हुई है। उक्त समस्याओं के समाधान के लिए शहर की कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने मनपा की इस घोर लापरवाही पर विरोध जताते हुए धरना आदोलन किया, ज्ञापन देकर माग किए परंतु सब व्यर्थ साबित हुआ है और मनपा के लापरवाह ज़िम्मेदारों ने सबको समाधान के लिए वादा करके टाल-मटोल कर दिया।
इसी क्रम में संगठन उलेमाए अहले सुन्नत ने भी भिवंडी मनपा के विरूद्ध धरना देते हुए आक्रोश व्यक्त किया था ,उस समय भी बरसात का बहाना बताते हुए कहा था कि बरसात में सड़क निर्माण संभव नहीं है, बरसात समाप्त होते ही सड़कों का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। परंतु बरसात समाप्त हो चुका है इसलिए संगठन उलेमाए अहले सुन्नत मनपा को अपना वादा याद दिला रही है कि वह वादा के अनुसार वर्षों से खराब व जर्जर सड़कों का निर्माण तत्काल प्रभाव से तुरंत शुरू करे अन्यथा संगठन द्वारा मनपा मुखयालय के सामने स्थायी धरना दिया जाएगा जिसका शीर्षक होगा ' 'सड़क तक सड़क पर'।
इसलिए संगठन उलेमाए अहले सुन्नत मनपा से अनुरोध करती है कि वह अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाए और सड़कों के निर्माण के साथ साफ सफाई की व्यवस्था को भी नियमित रूप से अच्छी बनाएं ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger