Ads (728x90)


पीडित के खेत की दबंगो द्वारा खोदी गयी मिटटी


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। दलित के खेत पर अवैध कब्जा करने के प्रयास में एक दबंग द्वारा जेसीबी चलबाकर कब्जा किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसकी कोई मदद तिर्वा पुलिस द्वारा न किये जाने पर पीडित ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय के साथ सुरक्षा दिलाये जाने की गुहार लगायी।

थाना तिर्वा के ग्राम रसूलपुर निवासी ब्रजेश कुमार पुत्र रग्घा ने पुलिस अधीक्षक को दिये गये शिकायती पत्र में कहा कि उसके खेत के समीप गांव के दबंग राकेश राठौर पुत्र छोटेलाल का खेत है जो खेत पर नाजायज कब्जा करने के प्रयास में आय दिन विवाद की स्थित उत्पन्न करने के लिए मेरे खेत से मिटटी खोदकर अपने खेत में डालता है। जिससे वह रंजिश मानता है विगत 2 अक्टूबर को सुबह 10 बजे दबंग राकेश राठौर अपनी पत्नी कृष्णा व पुत्र उमाशंकर के साथ जेसीबी लेकर आया और जाति सूचक गांलियों को देते हुए खेत में खडी फसल को तहिश-नहिश करने लगा। जिसका विरोध करने पर वह मारपीट करने लगा तभी पास के खेतों में काम कर रहे रामकृपाल पुत्र रामबक्श व राजकुमार पुत्र दयाराम बीच बचाव कर बचाया। जिसकी शिकायत तिर्वा पुलिस से की जिन्होंने न तो मुकदमा लिखा और न तो कार्यवाही की। पीडित ने पुलिस अधीक्षक से मांग की मुकदमा पंजीकृत कर दबंग के विरूद्व कार्यवाही की जाये।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger