Ads (728x90)

थाना छिबरामऊ का खुलासा करते अपर पुलिस अधीक्षक

-बीती 15 सितम्बर को मामूली विवाद में गड़ासे से काटकर शिक्षामित्र को उतारा था मौत के घाट

-हत्याभियुक्त ने अपना जुर्म किया स्वीकार, हत्या मे प्रयुक्त गड़ासे को पुलिस ने किया बरामद

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। बीती पन्द्रह सितम्बर को थाना छिबरामऊ क्षेत्र के गनेष चैधरी नई बस्ती में मामूली विवाद ने उग्र रुप धारण कर लिया था और देखते ही देखते हमलावरों ने एक षिक्षामित्र व उसकी पत्नी पर गड़ासे से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घटना में षिक्षामित्र की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गयी थी। मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज होने के बाद पुलिस हत्यारोपी की तलाष में जुट गई और मंगलवार को पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि छिबरामऊ स्थित मोहल्ला गनेष चैधरी नई बस्ती निवासी षिक्षामित्र यषपाल सिंह उर्फ बबलू यादव पुत्र ओमप्रकाष की पत्नी मधू से मोहल्ले के ही निवासी रोहित बाथम पुत्र रघुवीर बाथम की पत्नी से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच वहां पहुंचे वहां रोहित साथियों के साथ पहुंच गया और मधू पर हमला बोल दिया। जानकारी होने पर यषपाल वहां आ गया, जिसे देखते ही रोहित ने दबोच लिया। पति पर हमला होते देख मधू उसे बचाने दौड़ी तो हमलावर उसे मारने पीटने लगे। इसी बीच रोहित ने यषपाल के उपर गड़ासे से वार कर मौत के घाट उतार दिया। यषपाल की मौत होते ही हमलावर वहां से भाग निकले। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, और मृतक के परिजनांे की तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर हत्यारोपियों की तलाष में जुट गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी हरीष चन्दर ने हत्यारोपियो को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन कर आवष्यक दिषा निर्देष दिए। जिसके फलस्वरुप मंगलवार स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ थाना छिबरामऊ प्रभारी संतोष कुमार की संयुक्त टीम ने रोहित बाथम को नौली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। एसपी कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक केषवचन्द्र गोस्वामी के समक्ष पेष किए गए हत्यारोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। एएसपी केषवचन्द्र गोस्वामी ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि हत्यारोपी की निषानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासा बरामद कर लिया गया है और हत्याभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger