Ads (728x90)

समाधान दिवस में समस्याऐं सुनते डीएम व एसपी

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। सदर कोतवाली में जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पहुंचने वाले फरियादियों की शिकायतों के तत्परता से निस्तारण के निर्देश दिए गए।
सोमवार को जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद की अध्यक्षता व पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस पर आने वाली जनशिकायतों के गुणवत्तापरक व तत्परता से निस्तारण के निर्देश दिए गए। जिलाधिकारी ने कहा कि समाधान दिवस में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को उच्च गुणवत्ता के साथ समय बद्ध तरीके से निस्तारित किया जाए। शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के विरूद्ध कडी कार्यवाही की जाएगी। वहीं पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि पुलिस संबंधी शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। थाने पहुंचने वाले हर फरियादी की बात सुनी जाए और उसकी यथा संभव मदद की जाए। इस मौके पर उप जिलाधिकारी सदर अरूण कुमार, प्रभारी निरीक्षक एके सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger