Ads (728x90)

-ट्रेक्टर चालक हुआ फरार

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। आनंद दूध डेरी का दूध लोडर से ले जाते समय तेज रफतार व लापरवाही से चलाते हुए ट्रेक्टर चालक ने लोडर में टक्कर मार दी। जिससे लोडर चालक घायल हो गया घायल होने पर सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सदर कोतवाली के हरदेवगंज निवासी आदेश वर्मा पुत्र सुरेश चन्द्र वर्मा शनिवार की सुबह अपने लोडर से तिर्वा रोड से अपने लोडर में आनंद दूध डेरी जो कि तिर्वा में है। उसका दूध लेकर जा रहा था। जैसे ही लोडर चालक पाल चैराहे पर पहुंचा तभी सामने एक तेज रफतार व लापरवाही से चलाते हुए ट्रेक्टर चालक आ रहा था। जिसने सामने से आकर लोडर में टक्कर मार दी जिससे लोडर चालक घायल हो गया। घटना को देखकर आस-पास के ग्रामीणों की भीड जमा हो गयी। मौका पाकर ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर छोडकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सको का कहना है कि अब युवक हालत में सुधार है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger