Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। रेलवे में नौकरी का झांसा देकर युवक ने दो लाख की नगदी ठग ली। संदेह होने पर रूपए वापस मांगे तो आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए भगा दिया।

कोतवाली गुरसहायगंज के कस्बा जलालाबाद निवासी दिलीप कुमार सक्सेना पुत्र स्व. कामता प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थनापत्र में कहा कि मार्केटिंग कंपनी में 8 हजार प्रतिमाह के हिसाब से घर-घर जाकर सामान बिक्री कराया गया। तीन माह तक वेतन नहीं मिलने पर जब बात की गई तो कहा गया कि पांच लोगों को रेलवे में नौकरी दिला रहे हैं। आरोप है कि इंटरव्यू के नाम पर दो लाख की ठगी की गई है। मामले में कानपुर ब्रांच के आर्यन कटियार व शिवम यादव तथा कन्नौज ब्रांच के सईदुल हसन, शुबुल हसन, मो. असलम व अर्पिता है। जबकि उपरोक्त ने दिलीप कुमार, संदीप कुमार, सौरभ कुमार, देवेश कुमार, राजेश कुमार, राहुल, रवी, मो. आजाद, संजय, सर्वेश, अनूप, दुर्गेश, व हरीश चन्द्र आदि को झांसे में लेकर लाखों रूपए की ठगी है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger