Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। कोल्ड स्टोर से लौट रहे अधेड को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे अधेड गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर परिजन पहुंच गये और इलाज के लिए उसको कानपुर ले जा रहे थे रास्ते में उसने दम तोड दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना ठठिया के तिलंगनपुरवा गांव निवासी 45 वर्षीय रामनरेश पुत्र दिलीप सोमवार की शाम को सिंघौली कोल्ड स्टोरेज में अपने आलू बेचने गया था। आलू बेचकर पैदल वापस आते समय अज्ञात वाहन ने अधेड को टक्कर मार दी जिससे अधेड गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल होने पर आस-पास के ग्रामीणों की भीड लग गयी सूचना पर पहुंचे परिजन अधेड को इलाज के लिए कानपुर ले जा रहे थे। लेकिन अधेड ने रास्ते में ही दम तोड दिया। ग्रामीणों का कहना है कि रामनरेश के चार पुत्र व एक पुत्री है और उसके पास सिर्फ तीन बीघा जमीन है। सूचना पर पहुंची तिर्वा उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर ने अधेड के परिजनों को हर संम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger