Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। दो दिन से हो रही मूसलाधार बारिष से शहर में जगह जगह कीचड़ और जलभराव हो गया है जिसके कारण वाहन चालकों के साथ पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। खासकर तिर्वा रोड़ व कन्नौज रोड पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के कारण सड़कों पर कीचड़ व जलभराव लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

हांलाकि भीषण गर्मी के चलते बारिष ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है, किन्तु शहर के कई मार्गो पर बारिश के कारण इतना कीचड़ व जलभराव हो गया है कि लोगों का वाहन तो दूर की बात पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। कन्नौज रोड़ से लेकर तिर्वा रोड़ तक चल रहे ओवरब्रिज निर्माण कार्य होने के कारण कई बडे़े बडे़े गढ्डों के कारण यहां से दो पहिया वाहनों का संचालन प्रभावित हो रहा है तथा पैदल चलने में भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी रोड़ किनारे दुकान लगाए सब्जी दुकानदारों को हो रही है। लोगों का कहना है कि इस दलदल व कीचड़ से बचाने के लिए प्रशासन ने कोई प्रयास नहीं किया है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि सड़कों के गढ्डों को भरवाकर इनका मरम्मतीकरण कराया जाये जिससे लोगों को राहत मिल सके।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger